कृष्‍णा के कहने के बाद भी कश्‍मीरा शाह नहीं चाहतीं गोविंदा की पत्‍नी से माफी मांगना


गोविंदा की पत्‍नी सुनीता और कश्‍मीरा शाह के बीच ठनाठनी चल रही है। दरअसल कश्मीरा ने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि लोग पैसे के लिए नाच रहे हैं। चूंकि इस बात को गोविंदा की पत्नी सुनीता ने खुद से जोड़कर देखा, इसलिए उन्‍हें बहुत दुख पहुंचा। उनके मुताबिक कश्‍मीरा के इस ट्विट को गोविंदा और सुनीता के पैसे लेकर कृष्णा के शो में आने के संदर्भ में देखा गया।
हालांकि इस विवाद को निपटाने के लिए कृष्णा ने हाल ही में कहा था कि उनकी पत्नी कश्मीरा ने गलत ट्वीट किया था। इसके लिए उन्हें मामी सुनीता से माफी मांग लेनी चाहिए, लेकिन कश्मीरा इसके लिए कतई तैयार नहीं हैं। उनका कहना है कि वो पहले ही अपना माफीनामा मामी सुनीता के पास भेज चुकी हैं
, इसलिए कृष्‍णा का दोबारा माफी मांगने की बात कहना उनकी समझ के बाहर है।
कृष्णा ने अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में कहा था
, ‘उस दिन कश्मीरा ने सोशल मीडिया पर जो भी लिखा, वह हो सकता है मामी को बुरा लगा हो। हालांकि, उसने वह बात मामी के लिये नहीं, बल्कि मेरी बहन के लिए लिखा था। असल में कश्मीरा से एक गलती ये हुई कि जिस समय उसने पोस्ट किया, वह समय सही नहीं था। दूसरी बात यह कि उसे किसी के भी बारे में वैसा नहीं लिखना चाहिये था.
याद रहे, हाल ही में कृष्णा ने अपने जुड़वां बच्चों का जो जन्मदिन की पार्टी दी थी, उसमें भी गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता का कहीं अता-पता नहीं था। इस बारे में पूछने पर सुनीता ने कहा
, “हम उस डेट (3 जून) में लंदन में थे, लेकिन पार्टी में शामिल न होने का ये एक मात्र कारण यही नहीं है। सच तो यह है कि हमें बुलाया ही नहीं गया था.”