एसआरके और टी सीरीज की मिलीभगत से राकेश मिश्रा का अश्‍लील वीडियो फिर हुआ अपलोड

भोजपुरी को अश्‍लील बनाने में म्‍यूजिक कंपनियों का कितना बड़ा हाथ है, ये आज साबित हो गया। याद रहे, अश्‍लील गीत गा कर लोकप्रियता पाने के लिए बेकरार राकेश मिश्रा का एक वीडियो अलबम ‘दरिदया भइल बा ये भोला’कल उस समय एसआरके कंपनी ने डिलीट कर दिया था, जब जनता ने उसके विरोध में जमकर आवाज उठायी।

दरअसल सावन के महीने में गायक अक्‍सर देवघर पर अपने अलबम निकालते हैं, लेकिन कुछ गायकों का चारित्रिक पतन इतना अधिक हो चुका है कि वो भक्‍ति गीतों को भी सेक्‍सी अंदाज में गाने लगे हैं और उसी अंदाज में वीडियो भी बनाने लगे हैं।

राकेश मिश्रा ने भी वही काम किया है और सूत्रों की मानें तो इसमें उन्‍हें सहयोग मिला था एसआरके म्‍यूजिक कंपनी का। लेकिन उस गीत के घटिया फिल्‍मांकन को लेकर जब जनता ने आवाज बुलंद की तो एसआरके का मालिक दबाव में आ गया और उसने उस वीडियो को डिलीट कर दिया।

यहां तक तो सब ठीकठाक रहा। लेकिन उसके बाद जो कुछ हुआ, वो बेहद चिंतनीय विषय है। सूत्रों की मानें तो राकेश मिश्रा ने इस वीडियो के डिलीट होने को लेकर एसआरके वालों से बात की और एसआरके वालों ने टी सीरीज से। फिर ऐसी सेटिंग हुई कि पूछिये मत।

टी सीरीज ने एसआरके के साथ पार्टनर बनकर उस वीडियो को अपने भोजपुरी टी सीरीज चैनल पर अपलोड कर दिया। सूत्रों का कहना है कि मजबूरी में वीडियो डिलीट किये जाने और सोशल मीडिया में हुई तीखी प्रतिक्रिया से एसआरके वाले तिलमिला गये थे। उन्‍हें ये इमेज की बात लगी सो टी सीरीज के साथ एक प्रकार का एग्रीमेंट कर लिया, और अगर आप गौर से देखेंगे तो पायेंगे कि चैनल टी सीरीज का है, लेकिन एलबम शुरू होते ही एसआरके का नाम सामने आ रहा है।

इतना ही नहीं, वही वीडियो कई प्राइवेट यू ट्यूब चैनल पर भी अपलोड किया गया है।

भोजपुरी की मान-मर्यादा बचाने वालों को चाहिए कि एक बार फिर इसका जमकर विरोध करें और टी सीरीज को ये मैसेज दें कि उसके इस कृत्‍य को हम नहीं माफ करेंगे और उसने ये काम अगर जारी रखा तो भोजपुरी समाज उसके एलबमों का वहिष्‍कार करेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *