Menu
0 Comments

देश के सबसे बडे उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी दिग्‍गज कारोबारी आनंद पिरामल के साथ हो चुकी है। लेकिन उनकी शादी के बाद कुछ वीडियो मीडिया में आये हैं, जिनमें बॉलीवुड के बड़े सितारे खुद खाना परोसते नजर आ रहे हैं। जाहिर है कि लोग उस दृश्‍य को देखकर दंग रह गये।

फिलहाल हम जिस वीडियो का जिक्र कर रहे हैं, उसमें अमिताभ बच्‍चन और आमिर खान मेहमानों को खाना परोसते नजर आ रहे हैं। अब इस तरह के वीडियो को वायरल होते भला देर कहां लगती है, सो हो गये वायरल। बाद में कुछ और भी तस्‍वीरें देखने को मिलीं, जिनमें ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, आराध्‍या बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन और शाहरुख भी खाना परोसते नजर आ रहे हैं।किंग खान तो खाना परोसते समय मेहमानों से बातचीत करते हुए भी दिख रहे हैं। उनका गेट-अप देखकर साफ पता चल रहा है कि वो वधू पक्ष से हैं।

बात अगर ऐश्‍वर्या की करें तो वो भी सब्‍यसाची की डिजाइन की हुई साड़ी में मेहमानों को मिठाई वितरित करती नजर आ रही हैं। उनके साथ बिटिया आराध्‍या भी हैं।

previous arrow
next arrow
Slider

 

अभिषेक बच्‍चन भी इस मामले में पीछे नहीं थे। वो भी मेहमानों को खाना परोसने में लगे हुए थे। कुल मिलाकर 12 दिसंबर को हुए इस शादी समारोह में ऐसा लग रहा था, जैसे समूचा बॉलीवुड वधू पक्ष का हो गया हो।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!