‘आवारा बलम’ को पहले हिट कराने और अब जबर्दस्ती हिट बताने के पीछे की एक्सक्लूसिव कहानी

पिछले दिनों चंदन उपाध्‍याय के निर्देशन में बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘आवारा बलम’ रिलीज हुई, जो सुपर फ्लॉप हो चुकी है। लेकिन इस फिल्‍म के निर्माता, निर्देशक और पीआरओ मीडिया के मिलीभगत से इसे हिट बताने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार अरविंद अकेला उर्फ कल्‍लू, तनुश्री और प्रियंका उर्फ गार्गी पंडित की इस फिल्‍म को रिलीज करने से पहले गरम करने के लिए फिल्‍म के निर्माता, निर्देशक और मुंबई तथा पटना एक पीआरओ ने मिलकर एक रणनीति बनायी।  उस रणनीति के तहत सबसे पहले प्रियंका पंडित और कल्‍लू के गरमागरम सींस को वायरल कराया गया, लेकिन पासा उलटा पड़ गया। सोशल मीडिया में लोगों ने जब उन्‍हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर किया तो वो मुंह दिखाने के लायक नहीं रहे और भाग ख्‍ड़े हुए।

एक अंदरूनी सूत्र की मानें तो अगली चाल प्रियंका पंडित के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने अपने यू ट्यूब चैनल पर प्रियंका का एक इंटरव्‍यू किया। उस इंटरव्‍यू में उसने मुंबई से प्रकाशित सम्‍मानित पत्रिका ‘स्‍टारडस्‍ट‘ के हिंदी संस्‍करण के सह संपादक धनंजय सिंह के बारे में आपत्‍तिजनक बातें कहने के लिए प्रियंका को मजबूर किया।

इस इंटरव्‍यू पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की, क्‍योंकि धनंजय सिंह पिछले तीन सालों से भोजपुरी फिल्‍मों में व्‍याप्‍त अश्‍लीलता के खिलाफ खुलकर लड़ाई लड़ रहे हैं और उनके समर्थन में एक विशाल जन समर्थन खड़ा है। यही कारण है कि उस इंटरव्‍यू के बाद प्रियंका की भद पिट गयी।

खेल यहीं खत्‍म नहीं हुआ, कहानी और भी आगे चली। सोशल मीडिया पर गाली गलौज भी जमकर हुई। यू ट्यूब पर ही प्रियंका के एक इंटरव्‍यू पर इतनी गंदी गंदी गालियां दी गयीं कि उसे पढ़ा नहीं जा सकता।

खैर बात अब फिल्‍म की करते हैं। बिहार में जब 25 मई को फिल्‍म रिलीज हुई तो वहां मीडिया को जबर्दस्‍त मैनेज किया गया। हर तरह से ये बताने की कोशिश की गयी कि फिल्‍म हिट है, लेकिन थियेटर्स के जो कलेक्‍शन आये, उसने पोल खोल के रख दी।

हद तो ये है अब भी अगर कोई सोशल मीडिया में इस फिल्‍म के बारे में कुछ लिख दे रहा है और वो बात खुदाख्‍वानास्‍ता फिल्‍म के प्रतिकूल होती है, तो उसके इस फिल्‍म से जुड़े लोग उसके पीछे पड़ जाते हैं। ये सब कुछ चंदन उपाध्‍याय की देखरेख में हो रहा है। अब उन्‍हें ये कौन समझाये कि वल्‍गर सींस के भरोसे अब फिल्‍में नहीं चलेंगी।

By-newsgossip.in

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*