Menu
0 Comments

आलोक नाथ पर हो गया बलात्‍कार का केस दर्ज

मशहूर फिल्‍म एवं टीवी अभिनेता आलोक नाथ के खिलाफ आज मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्‍टेशन में मामला दर्ज करा दिया गया है। टीवी लेखिका विनता नंदा ने आलोक नाथ पर बलात्‍कार का आरोप लगाया है।

याद रहे पिछले दिनों जब ‘मीटू’ अभियान जोरों पर चल रहा था, उसी समय विनता नंदा ने आलोक नाथ पर यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया था। फिर कुछ और लड़़कियों ने भी आलोक नाथ पर दुर्व्‍यवहार करने का इल्‍जाम लगाया था।

ये और बात है कि बाद में आलोक नाथ ने इन सारे आरोपों को झूठा करार देते हुए कोर्ट में जाकर विनता नंदा के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करा दिया था और अदालत से यह गुजारिश की थी कि वह उनके मामले को जल्‍दी से संज्ञान में ले, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाये। इसके अलावा आलोक नाथ की पत्‍नी ने भी इस संबंध में अंबोली पुलिस को एक खत लिखा था।

यहां हम आपको एक बात और बता दें कि ‘मीटू’ के मामलों को आधार बनाकर एडवोकेट एम एल शर्मा और महेश कुमार तिवारी ने चीफ जस्‍टिस रंजन गोगोई, जस्‍टिस एस के कौल और जस्‍टिस के एम जोसेफ की पीठ के समक्ष एक जनहित याचिका दायर की थी, जिसे पीठ ने हाल ही में खारिज कर दिया।

बेंच ने याचिकाकर्ताओं से पूछा कि उन्‍होंने किस हैसियत से ये मामला अदालत के सामने रखा है…कोर्ट ने इतना जरूर कहा कि अगर कोई पीड़ित महिला इस तरह की शिकायत लेकर आती है तो उस पर जरूर विचार किया जा सकता है। पीठ ने यह भी स्‍पष्‍ट किया कि इस तरह के मामलों में जनहित याचिका पर विचार नहीं किया जा सकता।

 

Tags: , , ,
error: Content is protected !!