Menu
0 Comments

आम्रपाली के साथ शूटिंग कर रहे पवन के सेट पर जब उनकी पत्‍नी आ धमकीं तो क्‍या हुआ?

सावन का पावन महीना चल रहा है। लोग भूतभावन भगवान शिव की पूजा-अर्चना में पूरी श्रद्धा के साथ जुट गये हैं। भगवान शिव के मंदिरों में भक्‍तों की भारी भीड़ जमा होने लगी है। भोजपुरी गायक ऐसे मौकों का व्‍यावसायिक फायदा खूब उठाते हैं। तभी तो सावन के महीने में वे कांवर गीत रिकॉर्ड करने से कभी नहीं चूकते।

पवन सिंह भी भला क्‍यों चूकें…उन्‍होंने भी एक गीत रिकॉर्ड किया है ‘गौरा हो हंस दा ना….’ इसी गीत के लिए पवन सिंह हाल ही में आम्रपाली के साथ शूटिंग कर रहे थे। पवन ने इसमें शिव का रूप तो आम्रपाली ने पार्वती का रूप धारण किया था।अचानक शूटिंग के समय पवन की पत्‍नी ज्‍योति वहां पहुंच गयी और पति को शिव रूप में देख उन्‍होंने तुरंत अपने पतिदेवा पवन सिंह के पैर छू लिए।फिर तो इंडस्‍ट्री में हो गयी चर्चा शुरू। अब कुछ लोगों का कहना है कि ज्‍योति ने उस समय पवन का नहीं, बल्कि पवन के शिव रूप के कारण उनका पैर सार्वजनिक तौर पर छुआ, क्‍योंकि ज्‍योति शिव की आराधना बहुत पहले से करती हैं। सावन के सारे सोमवार उपवास रखती हैं। लेकिन ज्‍योति को नजदीक से समझने वाली एक महिला ने हालांकि मजाक में ही जवाब दिया, लेकिन उसकी बातों में दम था।

वीडियो : होटल में पवन सिंह को आखिरकार सॉरी बोलना पड़ा अवधेश मिश्रा से

उस महिला का कहना था कि ज्‍योति ने पवन का पैर अगर उनके शिव रूप के कारण अभिभूत होकर छुआ तो पार्वती बनीं आम्रपाली का भी पैर छूना चाहिए था। लेकिन उन्‍होंने ऐसा नहीं किया। इसका मतलब ही ये हुआ कि उन्‍होंने अपने पति पवन का ही पैर छुआ था।

 

 

Tags: , , , ,
error: Content is protected !!