अरमान कोहली क्‍यों रानी मुखर्जी के घर के सामने पेशाब कर आते हैं?

अपने जमाने के मशहूर फिल्‍म मेकर राजकुमार कोहली के ड्राइवर सोनू ने एक्‍टर अरमान कोहली के बारे में जो बातें बतायी हैं, उसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। सोनू ने स्‍पॉट बॉय से बातचीत के दौरान कहा कि रानी मुखर्जी की चचेरी बहन तनीषा मुखर्जी से ब्रेकअप हो जाने के बाद भी अरमान कोहली उन्‍हें भुला नहीं पाये हैं।

सोनू के अनुसार अरमान कोहली को अभी भी जब गुस्‍सा आता है तो वह रानी मुखर्जी के घर के सामने पेशाब करके चले आते हैं। उन्‍हें इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके बारे में कोई क्‍या कहेगा।

गौरतलब है, तनीषा और अरमान का तीन साल पहले ब्रेकअप हो गया था। चूंकि जाते समय तनीषा अरमान को थप्‍पड़ मारकर चली गयी थीं, इसलिए बदले की आग में जलते अरमान को शायद इस तरह की हरकत करके सुकून मिलता है। उन्‍हें इतना भी नहीं समझ में आता कि ये टुच्‍चापना है। लोग उनकी इस करतूत पर उनकी निंदा करेंगे।

अपनी गर्लफ्रेंड से माफी मांग रहे अरमान कोहली ने अब किया शादी करने का वादा

दरअसल अरमान और तनीषा एक दूसरे के करीब बिग बॉस 7 के दौरान आये थे। बाद में अरमान ने तनीषा को इतना सताया कि वो अरमान को छोड़कर चली गयीं। प्रेस में उनके बीच मारपीट होने की खबरें भी कई बार सामने आयी थीं।

तनीषा से पहले अरमान के ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ की बबीता का किरदार करनेवाली मुनमुन दत्‍ता से अफेयर थे। उनके साथ भी मारपीट होने के कारण ही उनका जल्‍दी ही ब्रेकअप हो गया था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!