अमित श्रीवास्तव ने ऐसे लगाया संजय राजभर को 5 लाख का चूना

भोजपुरी इंडस्‍ट्री में अच्‍छे लोगों की भारी कमी है और ठगों का जमावड़ा हो गया है। आये दिन किसी न किसी के ठगे जाने की खबर आती रहती हैं। इसी क्रम में newsgossip.in ने कुछ दिन पहले लोगों को आगाह किया था कि अमित श्रीवास्‍तव किस तरह लोगों को ठगने के लिए खुद को ‘दीवानापन’ का निर्माता बताकर लोगों को फंसाने में लगा हुआ है और इसके लिए वह फोटोशॉप वाले पोस्‍टरों तक का इस्‍तेमाल कर रहा है।

आइये, अब हम आपको उस शख्‍स से मिलवाते हैं, जिसको अमित श्रीवास्‍तव ने 5 लाख रुपये का चूना लगा दिया है। यह बात उन दिनों की है, जब निर्माता संजय गुप्‍ता खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी को लेकर ‘दीवानापन’ बना रहे थे। संजय गुप्‍ता के लिए फिल्‍म इंडस्‍ट्री नयी थी। उन्‍हें यहां का तियां-पांचा पता नहीं था। बदकिस्‍मती से उनकी मुलाकात अमित श्रीवास्‍तव से हो गयी और उसने मीठी-मीठी बातें कर संजय गुप्ता को भी लाखों का चूना लगा दिया।

हां, तो हम बात उस शख्‍स की कर रहे थे, जिसके 5 लाख रुपये अमित श्रीवास्‍तव ने झटक लिये हैं। उस शख्‍स का नाम है संजय राजभर। अमित श्रीवास्‍तव ने उससे यह कहकर उक्‍त रकम कर्ज के तौर पर ली थी कि उसे फिल्‍म में हीरो के दोस्‍त का रोल देगा और पोस्‍टर पर सह-निर्माता के तौर पर उसका नाम जायेगा। इतना ही नहीं, संजय राजभर को विश्‍वास में लेने के लिए अमित श्रीवास्‍तव ने यहां तक वादा किया था कि मीडिया में जहां कहीं भी फिल्‍म का प्रचार-प्रसार होगा, बतौर सह-निर्माता उसके नाम का उल्‍लेख अवश्‍य किया जायेगा।लेकिन पैसे मिलने के बाद अमित श्रीवास्‍तव ने कुछ भी नहीं किया। हां, चार सौ बीसी वाले दो काम उसने जरूर किये। एक तो संजय राजभर को वादा करने के बावजूद फिल्‍म में कोई रोल नहीं दिया, दूसरे बतौर सह-निर्माता फिल्‍म के पोस्‍टर में संजय राजभर की जगह अपना नाम डाल दिया। देखनेवाली बात तो ये है कि ‘दीवानापन’ को रिलीज हुए धीरे-धीरे 7 महीने हो चले हैं, लेकिन अमित श्रीवास्‍तव ने संजय राजभर को एक भी पैसा नहीं दिया है।

दरअसल, संजय राजभर ने अमित श्रीवास्‍तव को 3 लाख 50 हजार आरटीजीएस के जरिए और 1 लाख 50 हजार रुपये नकद दिये थे और दोनों के बीच पैसों की इस लेन-देन के समय इस आशय का एग्रीमेंट और शपथ पत्र भी साइन किया गया था। उस एग्रीमेंट में कहा गया है कि मई, 2017 के बाद के 6 महीनों में पैसे लौटाये जाने पर कोई ब्‍याज नहीं देना होगा, लेकिन अगर उससे अधिक लेट होता है तो पूरी रकम ब्‍याज के साथ लौटानी होगी।अमित श्रीवास्‍तव की एक खासियत यह है कि वह जिनको भी ठगता है, उनको हमेशा धमकाता रहता है कि अगर उन्‍होंने मुंह खोला तो वो एक भी पैसे नहीं देगा और उन्‍हें जो भी करना हो वो कर सकते हैं।

इसके पहले वाली रिपोर्ट में ही newsgossip.in ने कहा था कि उसके पास अमित श्रीवास्‍तव की ठगी के सबूत हैं, बावजूद इसके अमित श्रीवास्‍तव को लगता है कि वह धमकी देकर लोगों को चुप करा लेगा। वो यह नहीं समझ पा रहा है कि अब लोग चुप नहीं बैठेंगे, बल्‍कि और जोर-शोर से उसके खिलाफ कदम उठायेंगे।

सबसे बड़ी बात तो ये है कि संजय राजभर कोई पहले इंसान नहीं हैं, जिनको अमित श्रीवास्‍तव ने चूना लगाया है। उन जैसे और भी कई लोग newsgossip.in के संपर्क में हैं, जिनके साथ अमित श्रीवास्‍तव ने चार सौ बीसी करके उन्‍हें सड़क पर ला दिया है। ऐसे ही एक और शख्‍स से हम आपको जल्‍दी ही मिलवायेंगे, जिसको अमित श्रीवास्‍तव ने राजेश राजभर से भी बड़ा झटका दिया है। ऐसा झटका कि उस बेचारे का भविष्‍य ही अंधकार में डूब गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!