अपनी गर्लफ्रेंड से माफी मांग रहे अरमान कोहली ने अब किया शादी करने का वादा

अरमान कोहली को मुंबई पुलिस अभी तक भले ही नहीं ढूंढ़ पायी है, लेकिन वो अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा से लगातार संपर्क कर मामला सुलटाने में लगे हुए हैं। कल कोकिलाबेन अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज हुईं नीरू ने एक दैनिक को दिये इंटरव्‍यू में बताया कि उनके सर में चोट आई थी, जिसकी सर्जरी कराने के बाद वो घर वापस आ गयी हैं।

नीरू के मुताबिक अरमान उनके साथ इस तरह का हिंसक बर्ताव कई बार कर चुके हैं। इसी साल फरवरी महीने में भी उन्‍होंने नीरू के साथ मारपीट की थी। तब नीरू के नाक पर चोट आयी थी। नीरू कहती हैं कि अरमान के साथ रिलेशनशिप में रहकर उन्‍होंने बहुत बड़ी गलती की।

नीरू ने बताया कि उन्‍होंने तो सितंबर में ही सारे रिश्‍ते तोड़ लेने का फैसला कर लिया था और वो दुबई चली भी गयी थीं, लेकिन 3 महीने बाद उन्‍हें वापस लेने के लिए अरमान दुबई पहुंच गये। अरमान ने उस समय नीरू से वादा किया था कि वो दोबारा इस तरह की गलती नहीं करेंगे और एक बेहतरीन इंसान बनेंगे, लेकिन वो सारे वादे झूठे निकले। नीरू का कहना है कि वो अरमान को कई मौके दे चुकी हैं, और मौके अब नहीं दे सकतीं।

नीरू ने ये भी बताया कि अरमान अब जब कानूनी जाल में फंस चुका है तो बार-बार मैसेज करके माफी मांग रहा है और इसी हफ्ते शादी करने की बात कर रहा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*