Menu
0 Comments

अक्षरा सिंह का साथ दूंगा, अगर उनके साथ अन्‍याय हुआ है : निरहुआ ने मीडिया के सामने किया एलान

अक्षरा सिंह का पवन सिंह के साथ छिड़ा विवाद अभी भी थमा नहीं है। कारण ये है कि पवन सिंह मुंबई आ नहीं रहे हैं, लिहाजा एफ आई आर वाला मामला आगे बढ़ नहीं पा रहा है। जबकि लोगों को लग रहा है कि अक्षरा सिंह ने ये सब पब्‍लिसिटी करने के लिए किया था। कुछ लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि वो बावेला मचाकर ‘बिग बॉस’ में जाना चाहती हैं।

बहरहाल, हकीकत चाहे जो भी हो, लेकिन मीडिया में ये मामला अभी भी पहले की ही तरह सरगर्म बना हुआ है। आये दिन इस संबंध में तमाम लोगों से सवाल पूछे जा रहे हैं। अब देखिए न, हाल ही में पटना में जादू मिनी थियेटर लॉन्‍च करने आये आये दिनेश लाल यादव से जब मीडिया रूबरू हुआ तो उनसे एक बार फिर पवन और अक्षरा सिंह विवाद के बारे में पूछने से बाज नहीं आया, जबकि दिनेश लाल इस बारे में कई बार अपनी बातें कह चुके हैं।

जवाब में हालांकि दिनेश ने बहुत सारी बातें कहीं, लेकिन उन सभी बातों में उन्‍होंने सबसे महत्‍वपूर्ण बात ये बोली कि वो इस मामले में वो उसका साथ देंगे, जिसके साथ अत्‍याचार हुआ होगा। यानी एक तरह से उन्‍होंने अक्षरा सिंह के समर्थन की बात कही है। लेकिन देखना ये है कि वक्‍त आने पर वो अपनी इन बातों पर टिकते हैं या फिर किसी राजनेता की तरह जवाब देते हुए बीच का रास्‍ता पकड़कर पतली गली से निकल लेते हैं।

Tags: , ,
error: Content is protected !!