Menu
0 Comments

अक्षरा का अंदेशा सच : मधु शर्मा खुलकर आयीं पवन सिंह के समर्थन में

पवन और अक्षरा सिंह विवाद नित नये रूप ले रहा है। अक्षरा ने पवन के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराने के बाद एक चैनल को दिये इंटरव्‍यू में कहा था कि ये इंडस्‍ट्री पुरुषप्रधान है। एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने ये भी कहा कि अब तक का जो अनुभव रहा है, उसके आधार पर वो कह सकती हैं कि इंडस्‍ट्री की दूसरी हीरोइनें उनके समर्थन में आयेंगी, ऐसा उन्‍हें नहीं लगता।

अक्षरा ने ये भी कहा था कि पवन सिंह के साथ काम करने वाली हर हीरोइन उनसे त्रस्‍त रहती है, लेकिन खुलकर सामने शायद ही कोई आये। अक्षरा के उस इंटरव्‍यू का लब्‍बोलुआब यही था कि वो लड़ाई में उतर चुकी हैं और उन्‍हें अपनी ये लड़ाई अकेले लड़नी पड़ेगी, जबकि पवन के समर्थन में बहुत से लोग आ सकते हैं, क्‍योंकि यहां सभी को काम करना है।

अक्षरा को जिस बात का अंदेशा था, वो अब सामने देखने को मिल भी रहा है। जरा मधु शर्मा का ये इंटरव्‍यू देखिए। पवन सिंह की तारीफ में कैसे कसीदे पढ़ रही हैं, जबकि पवन सिंह के बारे में तमाम लोग खुलकर बोल रहे हैं कि शूटिंग के दौरान उन्‍होंने कई बार शराब पीकर गाली-गलौज की है। कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा है कि पवन सिंह और अक्षरा के बीच हुई मारपीट की घटना के वो गवाह रहे हैं।

आपने मधु शर्मा के बयान सुने, अब जरा इन लोगों को सुनिये। ये लोग पवन की प्रशंसा भी कर रहे हैं और ये भी बता रहे हैं कि पवन और अक्षरा के बीच होने वाले गाली-गलौज और हुड़दंग के कारण किस तरह से उनके लाखों रुपये डूब गये हैं। एक दिन की शूटिंग की जगह कर्इ-कई दिन शूटिंग करनी पड़ी है और इस वजह से उनकी फिल्‍में ओवर बजट हुई हैं।

Tags: ,
error: Content is protected !!